सत्यपाल सिंह राजपूत,रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में किसकी बुरी नजर नाबालिग बच्चों पर लगी हुई है. पिछले दिनों से एक-एककर कुल चार बच्चों का अपहरण हो चुका है. इस तरह के अपराध से पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठना लाजमी है? अब क्या पुलिस इन बच्चों को ढूंढ पाएगी? वहीं एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

4 नाबालिग बच्चों का अपरहण

दरअसल रायपुर के कबीर नगर थाना अंतर्गत सोनडोंगरे में अज्ञात व्यक्ति ने 13 साल के नाबालिग बच्चे का अपहरण कर लिया है. कबीर नगर पुलिस ने बताया कि नाबालिग के पिता ने थाने में अपराध दर्ज कराया है कि उसका बेटा गुरुवार देर शाम से लापता है. पिता ने आशंका जताई है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने बहला फुसला कर उसका अपरहण कर लिया है. पुलिस मामला दर्जकर बच्चों को तलाश कर रही है. वहीं कल ही तीन और भी बच्चों का अपरहण हुआ था. जिनका अभी तक कोई पता नहीं चल सका है.

शादी का झांसा देकर रेप, आरोपी फरार

रायपुर के गुढ़यारी थाना अंतर्गत एक युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि यशवंत साहू ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. अब शादी करने से इंकार कर फरार हो गया है. युवक गोगांव गुढ़यारी का रहने वाला है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आपोरी पीड़िता से शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा, फिर शादी करने से मना कर दिया. इसकी रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया गया है. जल्द ही युवक को तलाश लिया जाएगा.