आशुतोष तिवारी,जगदलपुर. जब किसी को प्यार एकतरफा हो जाए, तो बहुत घातक हो जाता है. ऐसा ही ताजा नमूना छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में देखने को मिला. 17 साल की नाबालिग किशोरी और एक युवक दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे, लेकिन उनके लाइफ में एक ऐसा मोड़ आता है कि पूरी लाइफ स्टोरी ही बदल जाती है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि किशोरी युवक से शादी करना चाहती थी, लेकिन युवक शादी से इंकार कर देता है, फिर क्या था. किशोरी घर पहुंची औऱ शरीर पर मिट्टी तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया. जिससे वो गंभीर रुप से झुलस गई.

जानकारी के मुताबिक मामला भानपुरी थाना क्षेत्र के टिकनपाल गांव का है. किशोरी को गंभीर अवस्था में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत को देखते हुए डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. इस संबंध जब हमने भनपुरी एसडीओपी निमेष बरैया से बात की तो उन्होंने बताया कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ रहा है. प्रेमी ने शादी से इंकार किया तो किशोरी ने खुद पर आग लगी ली. इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां इलाज जारी है.

इसे भी पढ़ें- किसनपुर हत्याकांड को सरपंच समेत 5 लोगों ने मिलकर दिया था अंजाम, वजह थी बलात्कार और चोरी, पढ़िए पूरी खबर

खुदकुशी करने वाली किशोरी

उन्होंने ये भी बताया कि किशोरी और परिजनों के बयान लिए गए है, दोनों के बयान अलग-अलग है. लड़की के पिता गांव के कोटवार है और लड़की का चाचा गांव का सरपंच है. इसके बावजूद पुलिस को सूचना दिए बगैर ही उसे 112 के जरिए अस्पताल भेज दिया. किशोरी के बयान से लग रहा है कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.