नई दिल्ली। रफाल विमान सौदे को लेकर राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी के ऊपर लगाए गए आरोपों के बाद  पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया में चौकीदार चोर है ट्रेंड कर रहा है. चुनाव में यह भाजपा पर भारी पड़ता दिखता रहा है. जिसकी काट निकालने की कवायद करते हुए पीएम मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन रविवार को चलाया. पीएम मोदी द्वारा अपने नाम के सामने चौकीदार लिखने के बाद अब भाजपा के सभी नेता-मंत्री अपने नाम के आगे चौकीदार लिख रहे हैं.

वहीं इस कैंपन में शामिल होते हुए भाजपा नेता एमजे अकबर ने भी एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एमजे अकबर को ऐसा जवाब दिया कि उनका यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो गया. भाजपा नेता एमजे अकबर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, ‘मुझे #MainBhiChowkidar कैंपेन में शामिल होने पर गर्व है. एक नागरिक होने के नाते भारत से प्यार करता हूं. मैं भ्रष्टाचार, गंदगी, गरीबी और आतंकवाद को हटाने की पूरी कोशिश करूंगा और एक नया भारत बनाने में मदद करूंगा जो मजबूत, सुरक्षित और समृद्ध हो.’

इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने जवाब दिया. उन्होंने इस ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा, ‘अगर आप भी चौकीदार हैं तो कोई महिला सुरक्षित नहीं.’ रेणुका शहाणे ने हैशटैग में लिखा, ‘बेशर्मी की हद’ और इंडिया मीटू को टैग किया.

आपको बता दें, #MeToo अभियान में अकबर के ऊपर एक के बाद एक की महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद बीजेपी नेता एमजे अकबर ने विदेश राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. अकबर पर करीब 20 महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अकबर के इस्तीफे के लिए विपक्षी पार्टी समेत तमाम दलों ने इस्तीफा देने की मांग की थी.