मनोज यादव, कोरबा। जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत तुमान में एक 21 वर्षीय युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई. घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है. इस वारदात से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस को घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंच हत्या के कारण के जांच में जुट गई है, जिसमें डॉग स्क्वॉड की मदद ली जा रही है. शुरुआती जांच में ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है.

ग्राम तुमान निवासी दिगपाल दास गोस्वामी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है. उनकी बेटी कृष्णा कुमारी गोस्वामी की शुक्रवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कटघोरा पुलिस की टीम ने युवती की हत्या की गहन जांच में जुट गई है. प्रभारी SDOP राम गोपाल करियारे ने बताया कि हत्या का कारण अज्ञात प्रतीत हो रहा है. अभी जांच में साइबर टीम की टीम की मदद से हत्या की जांच की जा रही है. वहीं स्थानीय निवासी ऑनर किलिंग की आशंका जता रहे हैं.

संदिग्धों को पुलिस ने लिया हिरासत में

युवती कृष्णा कुमारी गोस्वामी की हत्या में पुलिस ने युवती के गले में निशान होना बताया है, जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि युवती की गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस द्वारा डॉग स्क्वॉड के बाघा द्वारा जांच में मृतक युवती के पिता दिगपाल दास गोस्वामी व भाई नारायण दास गोस्वामी तथा दो अन्य लोगों को अपना निशानदेही बनाया, जिससे पुलिस ने चारों को संदिग्ध आरोपी बनाकर हिरासत में ले लिया है.

स्थानीय लोगों में यह भी चर्चा है कि प्रेम प्रसंग के कारण परिजनों ने ही युवती को मार दिया. इसलिए पुलिस परिजनों को संदिग्ध मानकर हिरासत में लिया है.

फिलहाल कटघोरा पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने जल्द हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है.

read more- Chhattisgarh Ranked Second by Central Department of Health and Family Welfare for the FY 2021-22