प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में ऑनलाइन गेमिंग की लत ने एक युवक को किडनैपर बना दिया. गेमिंग में पैसे हारने के बाद युवक ने किडनैपिंग की साजिश रची. इसके लिए उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण और फिरौती की योजना बनाई और कारोबारी के बेटे को किडनैप कर लिया. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

दरअसल, सर्वेश पटेल नाम का एक युवक ऑनलाइन गेमिंग में काफी पैसा हार गया. जिसके बाद सर्वेश के पास जब देने के लिए पैसे नहीं बचे, तब उसने कर्ज से बचने के लिए दो दोस्तों के साथ अपरहण और फिरौती की योजना बनाई. योजना के मुताबिक धूमनगंज थाना क्षेत्र में कुसुम वाटिका चलाने वाले कारोबारी के बेटे वसु सिंह का अपरहण कर लिया.

सर्वेश ने कारोबारी से उसके बेटे को छोड़ने के लिए 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी. इतना ही नहीं, रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी दी. हालांकि परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई.

इसे भी पढ़ें- सपा 23 दिसंबर को मनाएगी किसान दिवस, अखिलेश यादव ने दिए निर्देश

वहीं दूसरी तरफ अपहृत युवक के किडनैपिंग के बाद पीड़ित पिता के पास कई दोस्त और रिश्तेदार मिलने आए, लेकिन अपहरण करने वाला युवक सर्वेश नहीं आया, जिसके बाद परिजनों को शक हुआ तो पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की और जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

इसे भी पढ़ें- रामपुर उपचुनाव में हार पर अब्दुल्ला आजम का छलका दर्द, कहा- बड़ा बदनसीब हूं, सच साबित नहीं कर सका

किडनैपर्स ने बताया कि जुए में काफी पैसे हार जाने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल मामले में पुलिस ने युवक को बरामद कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है. हालांकि अभी दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. जिनकी तलाश जारी है.

इसे भी पढ़ें- राज्य सरकार नवविवाहित जोड़ों को देगी योग्यता के हिसाब से नौकरी, मंत्री ने किया ऐलान

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक