नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर देश की राजनीति गर्म है. सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. पूरे देश की नजर बिहार की एक ऐसी सीट पर है जहां से जेएनयू स्टूडेंट यूनियन के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी चुनाव में खड़े हुए हैं. कन्हैया कुमार बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई की टिकट पर मैदान में हैं. इस सीट से भाजपा ने केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मैदान पर उतारा है. कन्हैया कुमार अपनी खास भाषण शैली की वजह से पहचाने जाते हैं. उनकी इस खास शैली की यूं तो लाखों दिवाने हैं अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का

कन्हैया का हौसला अफजाई बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ खास अंदाज में किया है. उन्होंने ट्वीट किया, “बोल के लब आज़ाद हैं तेरे, बोल ज़बान अब तक तेरी है. कन्हैया कुमार एक राजनेता हैं और एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता हैं. आशा है कि वह इन कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करेंगे.आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन जीतने के लिए एक दुनिया है.”


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर देश के तमाम मुद्दों पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखती हैं. उनकी इस बेबाकी की वजह से वे अक्सर ही राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं और आईटी सेल के द्वारा ट्रोल की जाती हैं. आपको बता दें स्वरा भास्कर भी जेएनयू की छात्रा रह चुकी हैं.