टुकेश्वर लोधी, आरंग(रायपुर)। कमिश्नर रायपुर संभाग जीआर चुरेन्द्र ने आज रायपुर जिले के नगर पालिका क्षेत्र आरंग के शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र और ग्राम खमतराई के शाला भवन में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र में 6 श्रमिक बंगलोर, हैदराबाद तथा हरियाणा से आये हैं ,जिन्हें रुकवाया गया है। इसी तरह खमतराई के शाला भवन में बनाए गए क्वारेन्टाइन सेन्टर में बैंगलोरसे आए 8 मजदूरों को क्वारंटाइन किया गया है।

संभागायुक्त ने कोरोना के बचाव हेतु शासन के दिशा निर्देशों का पालन करने के साथ साथ स्वच्छता एवं वृहद वृक्षारोपण हेतु आवश्यक निर्देश दिए गए। इन केन्द्रों में मैनेजमेंट कमेटी के माध्यम से सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध करायी जा रही है । कमिश्नर ने यहां की व्यवस्था के प्रति संतोष व्यक्त किया। यहां रूके लोगों ने भी संतुष्टि व्यक्त की। एहतियातन इन लोगों को गांव और घर के लोगों से मिलने नही दिया जा रहा है लेकिन मैनेजमेंट कमेटी के माध्यम से से उन्हें घर से पहुंचा भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है ।

इस अवसर पर अनुविभागीय दंडाधिकारी आरंग विनायक शर्मा, तहसीलदार नरेंद्र बंजारा, बी एम ओ डॉ राय, सीएमओ नगर पालिका सौरभ शर्मा एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।