कबीरधाम-  कवर्धा नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष देवकुमारी चंद्रवंशी और सीएमओ सुनील अग्रहरि के खिलाफ चार पार्षदों ने मोर्चा खोलते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पार्षदों का आरोप है कि प्रेसीडेंट इन कौंसिल की बैठक में पारित प्रस्तावों में कूटरचित दस्तावेजों के आधार पर अन्य प्रस्ताव जोड़ दिए गए और दस लाख रूपए की बड़ी राशि का आहरण कर लिया गया. पालिका अध्यक्ष औऱ सीएमओ के खिलाफ आरोप लगाने वाले तिलक झारिया, पवन जायसवाल, विजय पाली औऱ लिखेश्वरी साहू प्रेसीडेंट इन कौंसिल के पूर्व सदस्य रह चुके हैं. 
 
पुलिस में की गई शिकायत में कहा गया है कि 12 मार्च 2018 को प्रेसीडेंट इन कौंसिल की बुलाई गई बैठक में कुल 92 प्रस्तावों को चर्चा के बाद पारित कर दिया गया था, लेकिन इन प्रस्तावों में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में डस्टबीन, निकाय में उप अभियंता पद पर संविदा भर्ती, महिलाओं व पुरूषों के लिए जिम, प्लेसमेंट कर्मचारियों को नियमितिकरण, वार्ड 18 में बोर खनन के विषय शामिल नहीं थे.
शिकायतकर्ता रहे कौंसिल के पूर्व सदस्यों का आरोप है कि पालिका अध्यक्ष औऱ सीएमओ ने बैठक के मिनट्स में लिपिक रामकुमार पाली से फर्जी दस्तावेजों के जरिए प्रस्तावों को बढ़ाकर 92 से 98 तक कर दिया. साथ ही प्रस्ताव क्रमांक 93 के विरूद्ध दस लाख रूपए शासकीय राशि का आहरण कर गबन किया गया. शिकायतकर्ताओं ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.