रायपुर। आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने जनसंवाद अभियान पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. अमर अग्रवाल ने इसे भाजपा की नकल बताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भाजपा की नकल कर इस अभियान की शुरुआत की है. आपको बता दें कि भाजपा द्वारा संपर्क फार समर्थन अभियान देश भर में चलाया जा रहा है जिसके तहत भाजपा नेता खास लोगों से मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार के 4 साल की उपलब्धियों की जानकारी दे रहे हैं. हालांकि कांग्रेस जनसंवाद के तहत आम लोगों के पास पहुंचकर उनसे संवाद कर रही है. कांग्रेस का जनसंवाद भाजपा के संपर्क फार समर्थन अभियान का जवाब माना जा रहा है.
वहीं कांग्रेस द्वारा अपने प्रत्याशियों से आपराधिक रिकार्ड मांगे जाने पर अमर अग्रवाल ने चुटकी लेते हुए कहा कि अच्छी बात है उन्हें अपनी गलती का एहसास हो रहा है. पहले वे अपराधियों को टिकट देते थे अब सुधार कर रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में जारी हुए आंकड़ों में संसद में सबसे ज्यादा दागी सांसद भाजपा के हैं जिन पर कई गंभीर मामलों के आरोप हैं.
इसके साथ ही एक बार फिर आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने दावा किया है कि प्रदेश में अवैध शराब बिक्री पर पूरी तरह रोक लग गई है. अमर अग्रवाल ने यह दावा मंगलवार को मंत्रालय में पत्रकारों से बातचीत में किया. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा शराब के ठेके खत्म करने के बाद कोचिया गिरी पूरी तरीके से खत्म हो गई है. शराब की तस्करी और अवैध बिक्री पर पूरी तरह से लगाम लग गई है. जिसकी वजह से अब अपराधों पर भी अंकुश लगा है. उन्होंने बताया कि न सिर्फ अपराधों पर अंकुश लगा है बल्कि दुर्घटनाओं में भी कमी आई है.
वहीं उन्होंने प्रदेश में स्काई योजना के तहत नए 16 सौ टावर लगाए जाने को लेकर कहा कि नए मोबाइल टोवर से मोबाइल कनेक्टिविटी बेहतर होगी.