रायपुर। ताजा सीडी कांड को लेकर भाजपा ने एक बार फिर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल पर निशाना साधा है और कहा है कि फोन पर हुई बातचीत के दौरान स्टिंग होने की भनक लगते ही सावधान होने संबंधी खबरों से सिद्ध हो गया है कि कांग्रेस नेता बघेल की इस कांड में संलिप्तता को स्वीकार कर रहे हैं.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा है कि अब कांग्रेस नेता सीडी कांड को लेकर जिस तरह लीपापोती करने में जुट गए हैं, वह कांग्रेस के राजनीतिक चरित्र पर लगी कालिख को ढंक नहीं पाएगा. शर्मा ने सवाल किया कि जब कांग्रेस नेताओं को किसी के द्वारा तैयार कराई जा रही कांग्रेस के एक बड़े नेता की सीडी की साजिश का पता डेढ़-दो माह पहले ही चल गया था और स्टिंग की भनक लग गई थी, तो वे अब तक चुप्पी साधे क्यों बैठे रहे? क्या वे अपने प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी की भद पिटने का इंतजार कर रहे थे?

शिवरतन का कहना है कि कांग्रेस का समूचा राजनीतिक चरित्र ही अपराधों का पर्याय बन गया है और चुनावी-बदहवासी में सही-गलत का फैसला तक वे नहीं कर पा रहे हैं।
प्रवक्ता व विधायक शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव की उस मांग पर भी हैरत जताई जिसमें उन्होंने ‘लगे हाथ अंतागढ़ में बनी मंतूराम पवार की सीडी की जांच कराने की मांग की है.

जिस पर भाजपा प्रवक्ता का कहना है कि सिंहदेव शायद यह भूल गए हैं कि अंतागढ़ सीडी कांड को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था. कथित सेक्स सीडी और कांग्रेस नेताओं की सीडी ने सिंहदेव को भी भ्रमित कर दिया है और कदाचित इसीलिए वे अंतागढ़ का मामला उठाकर बेतुकी राजनीति कर रहे हैं. सिंहदेव में नैतिक साहस हो तो वे ताजा सीडी मामलों पर अपनी राय रखें और अपने प्रदेश प्रभारी को लेकर बनाई गई सीडी व स्टिंग की जांच की बात करें. ऐसा नहीं करके सिंहदेव भी सीडी कांड पर लीपा पोती के भागीदार बन रहे हैं और यह सिद्ध कर रहे हैं कि कांग्रेस की दाल ही पूरी काली है.