ललित ठाकुर, राजनांदगांव। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने राजनांदगांव प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए पीएम मोदी को मूर्ख बताया. राधिका खेड़ा ने कहा कि लोगों को मूर्ख बना सकते हैं दो बार बना सकते हैं. लेकिन जब तीसरी बार बनाने की कोशिश करते हैं तो आप यह भूल जाते हैं कि आप स्वयं मूर्ख हैं जो ये सोच रहे हैं कि जनता मूर्ख है. पत्रकारों से राधिका ने कहा की आज आप सड़कों पर जाते हैं लोगों से बात करते हैं तो आप भी जानते होंगे की सबसे महत्वपूर्ण चीज. जो लोगों की परेशानी इससे परेशान है वो महंगाई और बेरोजगारी है. हर जनता इससे परेशान है कि पहले कांग्रेस की सरकार में (यूपीए की सरकार) जो आटा 150-200 रुपये में मिलता था वो आज चार सौ के पार है और अरहर दाल जो 25 रुपये किलो हमारी सरकार में मिलती थी आज वो ढाई सौ के पार है. तेल और चावल का भी यही हाल है. साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार चावल के साथ क्या किया हमारी सरकार जितना चावल देने का काम करती थी उसपर भी रोक लगा दी.

भूपेश बघेल के नक्सलियों के फर्जी मुठभेड़ वाले बयान पर राधिका खेड़ा ने कहा कि प्रत्याशी को होश नहीं रहता है इसलिए कन्फ्यूजन हुआ है. बाद में नक्सली घटना की पुष्टी के बाद पुलिस जवानों की तारीफ की है. भाजपा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम के ननिहाल में भाजपा ने सौतेला व्यवहार किया है.

भाजपा का संकल्प पत्र पीएम मोदी का फोटो एलबम – राधिका खेड़ा

राधिका खेड़ा ने आगे कहा कि प्रदेश में कठपुतली मुख्यमंत्री हैं चेहारा तो मोदी का है, मोदी की गारंटी है. राधिका ने भाजपा के संकल्प पत्र को मोदी फोटो एलबम बताया है. उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र में घोषणाएं कम और मोदी जी के 28 फोटो अलग-आलग पोज में छपे हुए हैं. मोदी जी 400 सीट लेकर देश का संविधान बदलना चाहते हैं. भाजपा आरक्षण खत्म करना चाहती है.