बिलासपुर-  बिलासपुर नगर निगम के सीवरेज प्रोजेक्ट में काम कर रहे मजदूर आज बड़े हादसे का शिकार होते बाल-बाल बचे। ट्रेंचलेस पद्धत्ति से 15 – 20 फीट गहरे गड्ढे में मजदुर पाइप लाइन डालने का काम कर रहे थे, तभी गढ्ढे के आसपास की सड़क अचानक धंसने लगी और मजदूर गड्ढे में दबते-दबते बच गए। देखते ही देखते सीवरेज के गढ्ढे में सड़क का बड़ा हिस्सा समा गया। हादसे के बाद सीवरेज और निगम अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है |  पिछले कुछ दिनों से पुराना बस स्टैंड मुख्य मार्ग में अंडरग्राउंड पाइप लाइन डालने का काम किया जा रहा है।

दो दर्जन मजदूर आज काम मे लगे ही हुए थे कि आसपास की सड़क का बड़ा हिस्सा अचानक धसने लगा। मजदुर आनन-फानन में गढ्ढे से बाहर निकल गए। सड़क 50 फ़ीट गड्ढे में समा गई। शहर की मुख्य सड़क व चौक होने के कारण घटना के बाद ट्रैफिक जाम लग गया।  इधर सीवरेज हादसे की खबर मिलते ही कांग्रेसी भी घटना स्थल पहुच गए।

कांग्रेस नेताओं ने निगम व सीवरेज कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए गड्ढे में कफन ढंककर प्रदर्शन किया। काँग्रेसियों ने बदहाल सीवरेज के लिए निगम व नगरीय प्रसाशन मंत्री को ज़िम्मेदार ठहराते हुए प्रोजेक्ट को बंद करने की मांग की है। इधर सीवरेज परियोजना की सड़क धसने से बोखलाए जोगी कांग्रेस ने भी जमकर प्रदर्शन किया।  साथ ही संबधित अधिकारी, इंजीनियर और ठेकेदार के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने के लिए कोतवाली थाना का घेराव कर ज्ञापन सौंपा है।