रायपुर। सोशल मीडिया में रमन का उल्टा चश्मा हिट होने के बाद अब कांग्रेस के आईटी सेल ने इसका पार्ट 2 जारी किया है. पहले भाग की तरह ही इस भाग में भी कांग्रेस ने सरकार पर विजुअल गाने के साथ तीखा हमला किया है. कांग्रेस ने सरकार द्वारा शराब दुकान चलाए जाने को लेकर इस बार प्रदेश की भाजपा सरकार पर तीखा हमला किया है. वीडियो में  शराब के ठेके पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए इसे सरकारी बिजनेस का नाम दिया गया है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस द्वारा अपने ऑफिशियल पेज पर 54 सेकंड के इस वीडियो को अपलोड किया है. कांग्रेस ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “किस प्रकार से इस रमन सरकार ने ‘शराब’ को सरकारी व्यापार बनाकर रख दिया है. रमन के चश्मे से ये शराब, दवाई नजर आती है. इसलिए अब इस नकली चश्मे को उतारिये और नंगी आँखों से सच्चाई देखिये.” कांग्रेस ने इसे #RamanKaUltaChashma नाम दिया है.


आपको बता दें कि रमन का चश्मा पार्ट 1 कांग्रेस द्वारा रिलीज करने के साथ ही यह ट्वीटर पर टाप ट्रेंड करने लगा था. हालांकि अभी आपको ऐसे ना जाने कितने ऑडियो, वीडियो गाने व डायलॉग भी सुनने को मिलेंगे. चूंकि चुनाव है और वोट की खातिर जनता को लुभाना भी जरुरी है.