मुंगेली। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को मुंगेली जिला के अमोरा पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री ने अमोरा को उप-तहसील का दर्जा देते हुए क्षेत्र को करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी है. इस अवसर पर सीएम ने लोगों को गुरु पूर्णिमा की भी बधाई दी है.

इस दौरान सीएम ने नव निर्मित कालेज का उद्घाटन करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विकास खोजने वाले अमोरा के कालेज को आकर देखें. मुख्यमंत्री ने कहा कि मुंगेली जिला के निर्माण के बाद यहां विकास की शुरुआत हुई है.

केन्द्र सरकार की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार को किसानों की चिंता है. मोदी सरकार ने धान का समर्थन मूल्य बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि शिक्षा से लेकर सड़क तक विकास कार्य हुए हैं. गरीब मोदी सरकार को धन्यवाद दे रहा है. एक बुजुर्ग ने बताया कि प्रदेश में किस तरह बीजेपी सरकार ने कार्य किया है. उसने कहा मैं पिछले 20 साल से टूटे फूटे मकान में रहता था. लेकिन आज मैं देश के प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूँ. जिसने मुझे आवास दिया, प्रदेश सरकार के योजना का लाभ मिला. मेरे घर मे बिजली आयी मेरी बेटी को साइकिल मिला शिक्षा मिला इसके लिए मैं प्रदेश सरकार को धन्यवाद देता हूँ.