धीरज दुबे/सुनील वर्मा. कोरबा/रायपुर. कोरबा में प्रदेश कांग्रेस के संयुक्त महासचिव विनोद तिवारी ने जोगी कांग्रेस के नेता अमित जोगी पर बड़ा हमला बोला है. विनोद तिवारी ने अमित जोगी को हिटलर बता दिया है. तिवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अमित जोगी पार्टी में किसी की भी नहीं सुनते। यहां तक कि वे अपने पिता अजीत जोगी की भी नहीं सुनते. तो पार्टी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की क्या हालत होगी जान सकते हैं.

इस बयान से पहले आज सुबह विनोद तिवारी ने जोगी कांग्रेस को एक बड़ा झटका दिया. कोरबा के जिला अध्यक्ष अखिलेश त्रिपाठी को सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रवेश कराया. इस मौके पर कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल भी मौजूद थे. जोगी कांग्रेस के नेता अखिलेश त्रिपाठी के कांग्रेस ज्वाइन करने पर कांग्रेस के आला नेताओं ने ख़ुशी व्यक्त की. साथ ही जिलाध्यक्ष अखिलेश त्रिपाठी ने कांग्रेस पार्टी के लिए पूरी निष्ठा से कार्य करने की बात कही.

गौरतलब है कि विनोद तिवारी छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) के यूथ विंग के अध्यक्ष रह चुके हैं. अभी फिलहाल विवोद तिवारी को प्रदेश कांग्रेस में संयुक्त महासचिव बनाया गया है. विनोद तिवारी के इस बयान को पार्टी में उसके साथ हुए बुरे बर्ताव के रूप में देखा जा रहा है.