एंकर . छत्तीसगढ़ में टिकट बंटवारे की प्रक्रिया निर्णायक मोड़ पर पहुंच गई है. 25 अगस्त को स्क्रीनिंग कमेटी रायपुर पहुंचकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात करेगी. उसके बाद स्क्रीनिंग कमेटी का सर्वे का काम शुरु कर सकती है. सर्वे सभी जिलों में होंगे. स्क्रीनिंग कमेटी के तीनों सदस्यों ने अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर ज़मीनी हालात का जायज़ा लेने का फैसला किया है. ताकि सर्वे का काम हफ्ते दस दिन में पूरा हो सके.
स्क्रीनिंग कमेटी के आने से पहले  चुनाव समिति की अहम बैठक 24 अगस्त को है. जिसमें समन्वयकों की रिपोर्ट पर कमेटी में चर्चा की जाएगी. पीसीसी के पास बूथ, ब्लॉक कमेटियों और जिला कमेटियों की अनुशंसाओं के साथ पूरे 90 विधानसभा की रिपोर्ट पहुंच चुकी है. इस रिपोर्ट पर चुनाव समिति शुक्रवार को मंथन करेगी.  माना जा रहा है कि पहली बैठक में टिकटों के लिए गाईडलाइन बनाई जाएगी. बैठक में ये भी साफ हो जाएगा कि कितनी सीटों पर सिंगल नाम होंगे और कितनी सीटों पर पैनल बनेगा.
स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य 25 अगस्त को सुबह रायपुर पहुंच रहे हैं. यहां सबसे पहले वे पार्टी के नेताओं के साथ चर्चा करेंगे.उसके बाद आगामी कार्यक्रम बनाएंगे.