स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच मेलबर्न में शुक्रवार को खेला जाएगा जहां सबकी नजर रहेगी, क्योंकि ये किसी फाइनल घमासान से कम नहीं होगा. मैच भारतीय समयानुसार सुबह 7.50 से शुरू होगा.

तीन मैचों की इस वनडे सीरीज में दोनों ही टीम अभी बराबरी पर हैं, 1-1 से सीरीज अभी बराबर है, और सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच अब फाइनल घमासान की तरह बन गया है जो भी टीम इस तीसरे मुकाबले को जीतेगी वो सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. सीरीज के पहले वनडे मैच में जो कि सिडनी में खेला गया ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मारी, सीरीज का दूसरा वनडे मैच जो कि एडिलेड में खेला गया वहां टीम इंडिया ने बाजी मारी है.

टीम इंडिया के पास रिकॉर्ड बनाने का मौका

अभी हाल ही में टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में बाजी मारी, और ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराकर 71 साल का रिकॉर्ड तोड़ा और अब वनडे सीरीज में भी कमाल करने का मौका अब टीम इंडिया के पास है. अगर भारतीय टीम मौजूदा वनडे सीरीज को भी जीत लेती है तो ऑस्ट्रेलिया में एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी,  ऑस्ट्रेलिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में किसी भी द्विपक्षीय सीरीज में ये टीम इंडिया की पहली जीत होगी, लेकिन इसके लिए टीम इंडिया को मेलबर्न में खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे वनडे मुकाबले में जीत दर्ज करना होगा.