इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश केखंडवा से लगे 6 किलोमीटर दूर एक गांव से चार बालिकाओं के लापता होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बालिकाएं बकरी चराने गई थी लेकिन शाम तक नहीं लौटी तो परिजनों होश उड़ गए। पुलिस ने नेटवर्क खंगाला, बसों को ट्रैक किया तो चार बालिकाएं बस से इंदौर जा रही थी। बस के पहुंचते ही इन बालिकाओं को बस से उतरकर पुलिस ने अपने साथ में लिया। चारों बस में बैठकर इंदौर चली गई थी। चारों बालिकाएं 15 से 17 वर्ष की ग्राम बावड़िया बस्ती की हैं।

बेटी को छेड़ रहे थे मुस्लिम युवक: पिता ने रोका तो की मारपीट, बचाने आए भाई को भी मारा चाकू, हिंदू संगठन ने खोला मोर्चा 

चार बालिकाओं की गांव से अचानक गायब होने की सूचना मिली तो भारी पुलिस बल के साथ एएसपी महेंद्र तारणेकर, हेडक्वाटर डीएसपी अनिल चौहान, सीएसपी अरविंद सिंह तोमर, शहर के तीनो के TI पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बालिकाओं के परिजन से उनके बारे में जानकारी ली। गांव के लोगों ने बताया कि गांव के मार्ग पर बस्ती की रहने वाली बालिकाएं हैं। देर शाम तक जब घर नहीं पहुंची तो परिजन ने इन बच्चियों की तलाश की और पुलिस को सूचना दी।

तू डाल डाल, तो मैं पात पातः नाबालिग की हत्या के आरोपी को जमानत मिलने पर शहर में निकला जुलूस

एएसपी महेंद्र तारणेकर ने बताया कि अचानक एक साथ चार बालिकाओं के लापता होना एक बड़ी घटना थी। इसे गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने के साथ ही लोगों से पूछताछ की गई। पता चला कि बालिकाएं बुरहानपुर से इंदौर जाने वाली बस में बैठ गई थी। बस का पता लगाकर ड्राइवर व कंडक्टर की जानकारी ली। कंडक्टर ने फोन कर बताया कि बस तीन इमली पहुंच रही है, तभी वहां भंवरकुआ थाने से पुलिस भेजकर चारों बालिकाओं को उतार लिया गया। उन्हें लेने के लिए खंडवा से टीम रवाना की गई है। मामला पदम नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है इस लिए पूरे मामले की पदम नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m