रोहित कश्यप,मुंगेली. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश भर में लोकसभा चुनाव को लेकर तूफानी दौरे पर है. इसी कड़ी में आज वे मुंगेली के पथरिया में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में पहुंचे. जहां उन्होंने हजारों की संख्या में मौजूद विशाल जनसमुदाय को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की चुनावी घोषणा का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह से हमने विधानसभा चुनाव में कर्जमाफी और धान का समर्थन मूल्य बढ़ाने का वायदा किया था. ठीक उसी तरह से इस बार हमने गरीबों के लिए सालाना 72 हजार रुपये देने वाली देश में हमारी सरकार बनते ही चालू हो जाएगा.

सीएम ने कहा कि कांग्रेस जो कहती वो करती है. उन्होंने बिलासपुर लोकसभा सीट से अटल श्रीवास्तव और राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की. कार्यक्रम के दौरान सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया. प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मैंने रूप बदलने वाला प्रधानमंत्री पहली बार देखा है जो कि हर वक्त रूप बदलते रहते है कभी चाय वाला, कभी छप्पन इंच वाला, कभी फ़क़ीर तो कभी गंगा पुत्र, तो कभी चौकीदार, इसके अलावा न जाने क्या क्या बताते फिरते रहते है. लेकिन उनकी असलियत आज जनता जान चुकी है जिसका जवाब भी लोग देंगे.

सीएम भूपेश बघेल यही नहीं रुके और उन्होंने कहा कि सवाल पूछना अगर अपराध है तो भूपेश बघेल अपराधी है. क्योंकि मेरे पास और जनता के पास कई ऐसे सवाल जिनका जवाब इन लोगो के पास नहीं है. यही वजह है कि बीजेपी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता से लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देने से बचते है. क्योंकि 5 सालों में सिर्फ जुमले बाजी ही बीजेपी ने की है. लेकिन कांग्रेस जो कहती है वो करती है जिसका उदाहरण ये है छत्तीसगढ़ की हमारी सरकार ने दो माह में 36 वायदों में से 18 वायदों को पूरा कर लिया है.