शब्बीर अहमद, भोपाल। प्रदेश में नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है. ताजा मामला भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र का है. जहां 11वीं की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजकर एक युवक कई दिनों से परेशान कर रहा था. बात नहीं करने पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी भी दे रहा था. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

शिकायत दर्ज करने में पुलिस ने लेटलतीफी की तो हिंदू संगठनों ने थाने का घेराव कर दिया. थाने के बाहर जमकर नारेबाजी की. फिलहाल पुलिस के आश्वासन के बाद नारेबाजी बंद की. एसडीओपी आनंद कलादांगी का कहना है कि 17 साल की पीड़िता बैरसिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. थाना क्षेत्र का रहने वाला अरमान मंसूरी नाबालिग को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजता था. लगातार सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पीड़िता को फॉलो कर भद्दे कमेंट्स करता था.

इसे भी पढ़ें- शिक्षा मंत्री जी… यही शिक्षा मिलेगी ! इस स्कूल में पढ़ाई नहीं बच्चों को मिलती है झाडू और बर्तन की ‘मास्टर क्लास’, ऐसे गढ़ा जाएगा नौनिहालों का भविष्य

जबरन बातचीत करने का दबाव बनाता था. लड़की बात करने से इनकार कर रही थी.. और मेसेज का रिप्लाई नहीं कर रही थी. आरोपी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था. इससे तंग युवती ने मामले की जानकारी मां को दी. मां ने पिता को बताया पिता उसके लेकर थाने आए. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबाेचा है और उसके खिलाफ केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें- हादसा या आत्महत्या की कोशिश: 400 फीट गहरी खाई में गिरा युवक, बारिश में रेस्क्यू हुआ मुश्किल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m