रायपुर। वरिष्ठ पत्रकार रुचिर गर्ग का दिल्ली में राहुल गांधी के सामने कांग्रेस का हाथ थामने पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने स्वागत किया है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने ऑफीशियल ट्वीट पेज पर रुचिर गर्ग और राहुल गांधी की तस्वीर शेयर की गई है. जिसमें लिखा है, “असुरों के खात्मे के लिए छत्तीसगढ़ में जारी महायज्ञ में वरिष्ठ पत्रकार रुचिर गर्ग जैसे आहुतिकर्ता का आगमन इस यज्ञ की ज्वाला के प्रसार की परिधि को और अधिक बढ़ाएगा. बहुत से खर-दूषण इस यज्ञ में व्यवधान उत्पन्न करने के लिए आते जाते रहेंगे, हमें इस धर्म एवं कर्म यज्ञ को जारी रखना है.”


छत्तीसगढ़ कांग्रेस का यह ट्वीट विवादों में भी आ सकता है, इसमें पार्टी छोड़ने वालों को खर-दूषण की संज्ञा दी गई है वहीं इशारों ही इशारों में भाजपा को असुर कहा गया है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के साथ ही पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भी रुचिर गर्ग के कांग्रेस प्रवेश पर प्रसन्नता जाहिर की है. भूपेश ने ट्वीट कर कहा, “अपनी लेखनी से सत्ता को हिलाकर रख देने वाले, निर्भीक, ईमानदार एवं साहसी पत्रकार रुचिर गर्ग जी का फासीवाद, हिटलरशाही, भ्रष्टाचार एवं प्रशासनिक आतंकवाद के खात्मे के लिए कांग्रेस में आने से हमें वैचारिक मजबूती मिलेगी। उनका कांग्रेस परिवार में तहे दिल से स्वागत है। लड़ेंगे जीतेंगे!”