हेमंत शर्मा, रायपुर। प्रदेश के लोगो के लिए खुशखबरी भरी खबर है. जिन लोगों को मॉडलिंग, एक्टिंग,सिंगिंग और डांसिंग टैलेंट है तो उनके लिए सुनहरा अवसर है..दरअसल बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस आभास इंटरनेशनल फिल्म्स के बैनर तले ‘फ्यूचर सुपर स्टार छत्तीसगढ़ टैलेंट शो आयोजित की जा रही है.
इस शो से हर उस शख्स का सपना पूरा हो सकता है जिसके अंदर टैलेंट है.इसका पहला राउंड पूरे छत्तीसगढ़ में शुरू हो चुका है.राजधानी रायपुर के मैग्नेटो मॉल में आज से इसका ओडिशन शुरू पहले दिन सिंगिंग,एक्टिंग,सिंगिंग और डांसिंग के 500 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है..और कल भी इसका ओडिशन होगा..जिसमे कल भी बड़ी संख्या में प्रतिभागि शामिल होंगे.
ऑडीशान के बाद शामिल हुए प्रतिभागियों के चयन किया जाएगा..इस शो में जूनियर वर्ग के लिए 5 से 14 वर्ष तक उम्र और सीनियर वर्ग के लिए 15 वर्ष से 45 वर्ष तक की उम्र होनी चाहिए. फर्स्ट राउंड के ऑडीशन में परफॉर्मेंस के बाद इसका सेमीफाइनल 17 और 18 अगस्त को और ग्रैंड फिनाले 1 सितंबर को रायपुर में होगा. इसमे जितने वाले 12 कलाकारों को बॉलीवुड के फ़िल्म में काम दिया जाएगा..
इस प्रोग्राम के डायरेक्टर रोहित चौधरी है .रोहित चौधरी बॉलीवड के दिग्गज डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ 5 फिल्मे कर चुके है..रायपुर के ऑडीशन में रोहित चौधरी और शुभा मिश्रा ने जज की भूमिका निभाई..टैलेंट शो में चार कैटेगिरी में ऑडीशन हो रहा है..जिसमे पूरे छत्तीसगढ़ से 12 लोग विजेता रहेंगे.हर कैटेगरी में तीन- तीन विजेता रहेंगे.
डायरेक्टर रोहित चौधरी इन 12 विजेताओं को फिनाले वाले दिन ही सबके सामने अपनी आगामी फिल्म के लिए एग्रीमेंट करेंगे.और अगर विजेताओं को फ़िल्म नही चाहिए तो 21000 फर्स्ट ,सेकंड 15000 और थर्ड 11000 का प्राइज दिया जाएगा.इस टैलेंट शो के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पार्टनर स्वराज एक्सप्रेस और डिजिटल मीडिया पार्टनर लल्लूराम डॉट कॉम है.