रायपुर। राजधानी में स्थित छत्तीसगढ़ के सीबीआई मुख्यालय के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन चल रहा है. कांग्रेस के तमाम आला नेता सीबीआई के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. सत्यनारायण शर्मा, चरणदास महंत के नेतृत्व में कांग्रेसी सीबीआई के दफ्तर पहुंचे. कांग्रेसियों द्वारा सीबीआई दफ्तर के सामने जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है.
कांग्रेस द्वारा जो प्रदर्शन किया जा रहा है उसमें पीसीसी के सभी पदाधिकारी, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक,पार्षद, पूर्व पार्षद,समस्त प्रदेश पदाधिकारी, शहर एवं ब्लॉक पदाधिकारी,वार्ड पदाधिकारी एवं सभी सम्मानित सदस्यगण,महिला कांग्रेस के पदाधिकारी एवं सदस्यगण,युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, किसान प्रकोष्ठ ,अल्पसंख्यक विभाग, अनुसूचित जाति जनजाति विभाग,पिछड़ा प्रकोष्ठ,बूथ अध्यक्ष,सेक्टर अध्यक्ष,जोन अध्यक्ष एवं सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी शामिल हैं.
आपको बता दें दिल्ली में सीबीआई के मुख्यालय के बाहर कांग्रेस एक बड़ा आंदोलन कर रही है. खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस पूरे आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं. कांग्रेस के इस आंदोलन के पीछे सरकार द्वारा हटाए गए सीबीआई के दोनों शीर्ष अधिकारी और उनके बीच चल रही टकराहट है. कांग्रेस का आरोप है कि राफेल घोटाला को लेकर सीबीआई में शिकायत की गई थी. शिकायत के बाद सीबीआई ने राफेल से जुड़े दस्तावेजों को सरकार से तलब किया था. जिसकी वजह से ही सीबीआई के चीफ आलोक वर्मा को हटाया गया है.

देखिए वीडियो
[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=5CJPr3SymNE[/embedyt]