गोपाल कृष्ण नायक, खरसिया। कोतरा रोड़ थाना क्षेत्र के नंदेली बालक छात्रावास में शनिवार देर छात्रावास के चपरासी ने हाथ की नस काट कर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी रविवार की सुबह हुई, तो अधीक्षक ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा कि तरकेला के रहने वाले दिनेश सिदार (30 वर्ष) बालक छात्रावास नंदेली में चपरासी था. वह छात्रावास परिसर में रहता था. बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात उसने संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में हाथ का नस काट आत्महत्या कर लिया.

रविवार सुबह वह जब कमरे से बाहर नहीं निकला तो आशंका होने पर छात्रों को आशंका हुई. इस पर उन्होंने उसके कमरे में देखने का प्रयास किया तो दिनेश सिदार का शव रूम के अन्दर पलग में खून से लथ-पथ हालत में पड़ा था. मृत्यु के पूर्व सुसाईट नोट मिलने की बातें आ रहा है. खबर मिलते ही प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी मौके पर पहुंचे.

उधर खबर मिलते ही कोतरा रोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. घटना की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई. वहीं उसकी मौत को लेकर गांव के छात्रों में भारी आक्रोश व्याप्त है.

पुलिस का कहना है कि अब तक यह जानकारी नहीं हो पाई है कि दिनेश सिदार ने किस वजह से आत्महत्या की है. इस सम्बन्ध में पूर्ण जानकारी परिजनों के आने के बाद ही हो पाएगी.