नई दिल्ली-  नजारा तो रोज की तरह ही था। वहीं भीड़ थी। वहीं भागमभाग। नौकरीपेशा से लेकर मटरगश्ती करती युवाओं की टोली भी वहीं थी। बस हुआ कुछ यूं कि नजरें टहरने पर मजबूर हो गई। दरअसल दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में लगी बड़ी स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चल गया। भीड़ से भरे इस मेट्रो स्टेशन में मौजूद लोगों के बीच सनसनी फैल गई। लोग ठिठक कर रह गए। कुछ शर्म से सहमे दिखे, तो कुछ नटखट भरे अंदाज में। कुछ ऐसे भी थे, जो लगते तो शरीफ थे, मगर वीडियो चला तो भावनाओं को नियंत्रण ना कर सके। टकटकी निगाह से पोर्न वीडियो देखते रहे। बताया जा रहा है कि मामला 9 अप्रैल का है, लेकिन सोशल मीडिया पर अब ये धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। delhi_metro_porn

राजीव चौक का ये मेट्रो स्टेशन दिल्ली का सबसे व्यस्ततम माने जाने वाले मेट्रो स्टेशन है। दिल्ली के चारों ओर जाने के लिए यही से मेट्रो बदलनी पड़ती है। लिहाजा दूसरे मेट्रो स्टेशनों की तुलना में भीड़ ज्यादा ही होती है। देश के दूसरे हिस्सों से पहुंचने वाले भी यूं ही कनाट प्लेस से रूबरू होने यहां अक्सर आ ही जाते हैं। मेट्रो स्टेशन में कुछ ऐसे फिरके भी नजर आए, जिन्होंने अपना मोबाइल फोन निकालकर वीडियो बनाना भी शुरू कर दिया।

कमर्शियल एड के लिए लगी थी स्क्रीन

मेट्रो स्टेशन पर जिस स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चला वह स्क्रीन कमर्शियल एड के लिए लगाई गई थी। बकायदा इस स्क्रीन पर बड़ी-बड़ी कंपनियों के विज्ञापन चलते रहते थे। लेकिन स्क्रीन पर चल रहे विज्ञापनों पर महज कुछ लोगों की नजरें ही ठहरा करती थी। लेकिन जब पोर्न वीडियो चला तो आमतौर पर स्क्रीन की ओऱ ना देखने वालों की भी नजरें इनायत हो गई। अब बात निकली है तो दूर तलक जाएगी, शायद यही वजह है कि डीएमआऱसी ने इस पूरे मामले में जांच के आदेश जारी किया है।