रायपुर/कवर्धा। छत्तीसगढ़ में इन दिनों अफरशाही को लेकर बड़ी शिकायतें आ रही है. कुछ दिनों पहले  बिलासपुर एक आईपीएस पर भाजपा नेता को पिटने का आरोप लगा था. अब मामला सीएम के गृह जिला कवर्धा से सामने आया है. जहाँ एक आईएएस अधिकारी कुंदर कुमार जो कि जिली पंचायत सीईओ है पर एक कर्मचारी को पिटने का आरोप लगा है. यहीं नहीं इस मामले में  कलेक्टर नीरज बंसोड़ पर पीड़ित कर्मचारी से जिला पंचायत सीईओ से पैरा पकड़वाकर माफी मंगवाने का भी आरोप लगा है.


साहब ने मुझे दो थप्पड़ जड़ा- साहेब लाल खूँटे
ये पूरा मामला भाजपा विधायक मोतीराम चंद्रवंशी के विधानसभा क्षेत्र पंडरिया का है. जहाँ सरदार वल्लभ भाई पटेल शक्कर कारखाना में एकाउंटेट पद पदस्त साहेब लाल खूँटे से मारपाटी और गाली-गलौज का मामला सामने आया है. साहेब लाल का आरोप है कि शुक्रवार 18 जनवरी को जिला पंचायत सीईओ कुंदन कुमार और कलेक्टर नीरज बंसोड़ शक्कर खाना के दौरे पर आएं. दोनों अधिकारी ने मुझसे बुलाकर कारखाने में महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों के बीच चल रहे विवाद की जानकारी ली. मैंने जिला पंचायत सीईओ से ठेका श्रमिक इंजीनियर सुरेश बाबू काकोड़े की दादागिरी की शिकायत की. मेरी शिकायत को अनुसूना करते हुए जिला पंचायत सीईओ ने मुझे दो थप्पड़ जड़ दिया. वहीं इसके बाद कलेक्टर नीरज बंसोड़ ने मुझसे गाली-गालौज करते हुए सीईओ का पैर पकड़ावकर माफी मंगवाई. साहेब लाल ने यह भी कहा, कि उन्होंने इस मामले की शिकायत कारखाने के एमडी पीएस ध्रुव से की है. इसके साथ ही समाज के लोगों को भी जानकारी दे दी है. कर्मचारी संघ के निर्णायुनसार एफआईआर कराई जाएगी.

आईएएस कुंदर कुमार
मेरे खिलाफ दुष्प्रचार- जिला पंचायत सीईओ
वहीं जिला पंचायत सीईओ ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में कहा, कि उन पर लगाए जा रहे सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद है. उन्होंने शक्कर कारखाने के एमडी रहते वहाँ अच्छा काम किया है. सभी कर्मचारियों से उनके संबंध अच्छे हैं. वे कारखाने में पारदर्शी व्यवस्था रखने के पक्षधर हैं, हो सकता कुछ लोगों को इसकी वजह से दिक्कत हो रही होगी इसलिए उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है. वहीं इस मामले में हमने कलेक्टर नीरज बंसोड़ को भी फोन लगाया, लेकिन उनसे बातचीत नहीं हो सकी.

देखिए वीडियो
[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=ojGYIzF_4pg[/embedyt]