रायपुर। दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार समाप्त होने के लिए अब महज कुछ ही घंटे शेष है. लिहाजा राजनीतिक दलों की बयानबाजी भी तेज हो गई है. भाजपा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने भी कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है. जैन ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति हास्यास्पद हो गई है. कांग्रेस के मीडिया कैम्पेन मे परिवारवाद की पराकाष्ठा है. मीडिया कैम्पेन मे केवल राहुल, इन्दिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी है. प्रदेश का कोई नेतृत्व मीडिया कैम्पेन मे नही है. अनिल जैन ने सवाल किया क्या राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के सीएम बनेंगे? उन्होंने कहा मीडिया कैम्पेन से कांग्रेस का खोखलापन स्पष्ट होता है.

अनिल जैन ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ राज्य का विरोध किया. कांग्रेस जो कहती है वो कभी नही करती है. कांग्रेस के पहले तीन साल का कार्यकाल आतताई कार्यकाल था. कांग्रेस ने गरीबी हटाओ की बात की लेकिन कुछ नहीं किया. अनिल जैन ने कहा कांग्रेस ने आदिवासियों को भूखे सोने पर मजबूर किया. आदिवासियों की चिंता बीजेपी की रमन सरकार ने की है. कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की अस्मिता के उपर हमला किया है. जैन ने कहा कांग्रेस के ऐसे प्रचारक हैं जो आतंकवादियो को संरक्षण देने वालों से गले मिलते है. ऐसे कांग्रेसी प्रचार कर रहे है जो नक्सलवादियों को क्रन्तिकारी कहते है. कांग्रेस की इस स्थिति पर तरस आता है. राज्य की जनता उन्हें 25 सीट पर भी नहीं सिमटा पायेगी. राज्य की सरकार ने राज्य में विकास के नए कृतिमान स्थापित किया है. कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पत्र है.

अजीत जोगी के बीजेपी में शामिल नहीं होने के बयान पर अनिल जैन ने कहा कांग्रेसी गंगा जल की कसम खा रहे हैं और जोगी ग्रंथों की कसम खा रहे हैं. जोगी और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं. हम सौ फीसदी बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे. हमें किसी की मदद की जरूरत नहीं है. वहीं सिद्धू को लेकर उन्होंने कहा कांग्रेस में आकर सिद्धू ने रंग बदल लिया है. देशद्रोहियों से गले मिलते हैं.