रायपुर। ट्विटर वॉर में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) की ओर से लगातार भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा जा रहा है. अमित जोगी ने इस बार भाजपा और कांग्रेस के बीच की जुगलबंदी और समानता को लेकर ट्विट किया है. जोगी ने इस ट्विट में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अमर अग्रवाल, पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल और विधायक जय सिंह अग्रवाल के बीच की समानता बताई है.

अमित जोगी ने पहले एक वैकल्पिक प्रश्न लिखा है-
प्रश्न- इन चार नेताओं में समानता क्या  है ?
1. बृजमोहन अग्रवाल
2. अमर अग्रवाल
3. भूपेश बघेल
4. जय सिंह अग्रवाल
फिर जोगी ने खुद ही इस प्रश्न का उत्तर भी लिखा है-
उत्तर- चारों ने प्रदेश  के आदिवासियों और दलितों की जमीन पर जलकी, भदौरा, पाटन, और कोरबा में अपने निजी स्वार्थों के लिए अवैध कब्जा किया है.

आपको बता दे कि अमित जोगी ने एक बार फिर जमीन के मुद्दे को गरमाने के लिए ट्विट किया है. क्योंकि चारों ही नेताओं पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगते रहा है.  मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर जहाँ महासमुंद के जलकी में सरकारी जमीन पर अवैध रूप कब्जा करने का आरोप लग चुका है, तो वहीं बिलासपुर के भदौरा में मंत्री अमर अग्रवाल पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगते रहा है. इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल पर पाटन और कोरबा विधायक जय सिंह अग्रवाल पर कोरबा में जमीन हथियाने का आरोप लग चुका है. मसलन कहीं निजी तो कहीं सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा को लेकर प्रदेश की सियासत बीते दिनों जमकर गरमा चुकी है. अब एक बार फिर से अमित जोगी ने ट्विट कर जमीन के मुद्दे को गरमा दिया है.