रायपुर। विधानसभा थाना क्षेत्र के कचना स्थित हाउसिंगबोर्ड के फ्लैट में एक युवक की सड़ी-गली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है.

मामला कचना हाउसिंगबोर्ड कॉलोनी के फ्लैट नंबर 32 का है. फ्लैट में रहने वाली महिला कुछ दिन पहले झारखंड गई थी. वहां से लौटने पर जब उसने घर का ताला खोला तो अंदर से सड़ांध की दम निकालने वाली बदबू बाहर आई. जैसे ही वह अंदर दाखिल हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. घर के अंदर उसके बेटे की सड़ी-गली लाश पड़ी हुई थी. बदहवास मां पड़ोसियों के घर पहुंची और उन्हें जानकारी दी. जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी विधानसभा थाने को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और फॉरेंसिक की टीम को घटना स्थल पर बुलाया. मृतक राहुल सरना के शव के आस-पास शराब की बोतल और खाने पीने की चीज मिली है. जिससे माना जा रहा है कि मृतक ने शराब का सेवन किया था. पुलिस के अनुसार मृतक राहुल सरना मैट्स यूनिवर्सिटी में काम करता था. पिछले दिनों उसकी मां झारखंड अपने रिश्तेदारों के यहां गई थी. वहां से वह बेटे को प्रतिदिन फोन किया करती थी लेकिन पिछले दो-तीन दिन से वह फोन नहीं उठा रहा था. जिसके बाद किसी अनहोनी की आशंका के साथ वो वापस लौटीं और घर खोलते ही उन्हें बेटे की लाश मिली.

जिस अवस्था में मृतक की लाश मिली और घर के दरवाजे पर ताला लगा था उससे पुलिस प्रथ्म दृष्टया इसे हत्या का मामला ही मान रही है. फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पीएम रिपोर्ट मिलने और पुलिस जांच के बाद ही मामले से पर्दा उठ पाएगा.