रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रविवार को ओडिशा के बरगढ़ लोकसभा क्षेत्र के झारसुगुड़ा में भव्य रोड शो किया. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान सहित लोकसभा प्रत्याशी प्रदीप पुरोहित, पूर्व सीएसआईडीसी अध्यक्ष छगन मूंदड़ा और झारसुगुड़ा विधानसभा के प्रत्याशी टंकाधर त्रिपाठी भी उनके साथ थे. इस दौरान पूरा झारसुगुड़ा आज भगवामय हो गया. पूरे उत्साह के साथ यहां लोगों ने विष्णुदेव साय का स्वागत किया. सड़क पर दोनों ओर हजारों लोग फूल बरसाते रहे. रोड में में महिलाओं की मौजूदगी भी अभूतपूर्व रही.

झारसुगुड़ा में मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम साय ने इसे ऐतिहासिक रोड शो बताया. उन्होंने कहा कि ‘आज झारसुगुड़ा में रोड शो हुआ और हम भी यहां पर आमंत्रित थे. यह बरगढ़ लोकसभा क्षेत्र में हैं. जहां लोकसभा के प्रत्याशी हमारे प्रदीप पुरोहित है और झारसुगुड़ा विधानसभा के हमारे लोकप्रिय प्रत्याशी शंकर त्रिपाठी और मानव संसाधन मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी इस रोड शो में शामिल हुए’. सीएम साय ने कहा कि ‘हमको पूरा विश्वास है कि इस बार उड़ीसा में भी भारतीय जनता पार्टी की बहुत अच्छी स्थिति रहेगी. यहां की अधिकांश लोकसभा और झारसुगुड़ा विधानसभा क्षेत्र में भी हमारी जीत होगी और ओडिशा में भी हमारी सरकार बनेगी’. सीएम साय ने ओडिशा में बीजेपी की स्थिति को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि इस रोड शो में अपार जनसमूह उमड़ा था. जो इस बात का प्रमाण है कि सब नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना चाहते है”.


लगभग ढाई घंटे चले चले रोड शो के बाद यहां विष्णु देव साय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि यहां उमड़ा जनसैलाब इस बात का प्रमाण दे रहा है कि ओडिशा की जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से सत्ता सौंपने वाली है. यहीं नहीं ओडिशा के विधानसभा चुनाव में भी कमल खिलने वाला है.