स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैच की सीरीज का चौथा मुकाबला आज जारी है, सीरीज का चौथा टेस्ट मैच साउथंप्टन में खेला जा रहा है, जहां इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी कर रही है।

टीम इंडिया की शानदार शुरुआत

सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार शुरुआती की है, टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को ढेर कर दिया है। भारतीय टीम ने 86 रन पर ही इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया, लेकिन इसके बाद एक बार फिर से पुछल्ले बल्लेबाज टीम इंडिया के गेंदबाजों को परेशान करते नजर आए, जल्द ही 6 विकेट गंवा देने के बाद भी सैम कुर्रान और मोइन अली अटैकिंग बल्लेबाजी कर रहे हैं।

इंग्लैंड की ओर से  जेनिंग्स का खाता भी नहीं खुला, इन्हें बुमराह ने पवेलियन का रास्ता दिखाया,  कुक 17 रन ही बना सके, इन्हें हार्दिक पंड्या ने आउट किया, जो रूट 4 रन बनाकर आउट हुए इन्हें ईशांत शर्मा ने पवेलियन का रास्ता दिखाया, बेयरस्टो 6 रन ही बना सके जसप्रीत बुमराह ने पवेलियन का रास्ता दिखाया, बेन स्टोक्स 23 रन बनाकर मोहम्मद शमी के शिकार हुए, बटलर भी 21 रन बनाकर शमी की रफ्तार में फंस गए, इन्हें भी शमी ने पवेलियन का रास्ता दिखाया।

सीरीज अबतक

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैच की सीरीज चल रही है, सीरीज का चौथा टेस्ट मैच जारी है, सीरीज में टीम इंडिया अभी 1-2 से पीछे है, भारतीय टीम ने सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में शानदार जीत हासिल की थी।