रायपुर। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पुनीत गुप्ता के खिलाफ पुलिस में एक और शिकायत हुई है. मामला डीकेएस अस्पताल से जुड़ी हुई गड़बड़ियों से संबंधित है. इस मामले में शिकायत लेकर डीकेएस अधीक्षक डॉ केके सहारे गोल बाजार थाना पहुंचे थे. जहां थाना प्रभारी और सीएसपी कोतवाली की मौजूदगी में वे काफी देर तक अस्पताल में हुई गड़बड़ियों को लेकर चर्चा करते रहे.

हालांकि डॉ सहारे ने पुनीत गुप्ता से जुड़े हुए किसी भी प्रकरण में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे अस्पताल में एक पुलिस चौकी खोले जाने की मांग को लेकर चर्चा की है. दूसरी ओर सीएसपी कोतवाली डीसी पटेल ने कहा कि पुनीत गुप्ता से जुड़े हुए मसले में बातचीत हुई है. साथ ही एडिशनल एसपी ने कहा कि पुनीत गुप्ता से जुड़े मामले की शिकायत आई है इसका परीक्षण कर कार्रवाई करेंगे.

आपको बता दें इससे पहले अंतागढ़ टेपकांड मामले में भी डॉ पुनीत गुप्ता, अजीत जोगी, अमित जोगी और राजेश मूणत और मंतूराम पवार के खिलाफ पंडरी थाना में कांग्रेस प्रवक्ता किरणमयी नायक की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज की गई थी. इस मामले में राज्य सरकार ने एसआईटी जांच भी करवा रही है.