शब्बीर अहमद, भोपाल। छत्तीसगढ़ में अभी ढ़ाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर पेच फसी हुई है. इसी बीच राजधानी भोपाल पहुंचे छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि ढाई-ढाई साल को लेकर आलाकमान फैसला लेगा, मामला उनके संज्ञान में है.

इसे भी पढ़ेः डेंगू का डंकः ग्वालियर संभाग में गुरुवार को मिले 42 मरीज, कुल पॉजिटिव संख्या 442 के पार

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि बंद कमरे में जो बात होती है उसे सार्वजनिक नहीं करना चाहिए. हर दल में परिवर्तन की परिस्थिति बनी रहती है. पंजाब और त्रिपुरा में नेतृत्व परिवर्तन देखा. हाईकमान के स्पष्ट निर्णय लेने में थोड़ा इंतजार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह का बदलाव हल्का काम नहीं है.

इसे भी पढ़ेः नवरात्रि विशेष : इस शक्तिपीठ में गिरा था माता सती का हार, दो अमर भक्त ही सैकड़ों साल से कर रहे हैं मां की प्रथम पूजा, सुबह मिलते हैं दिव्य पुष्प, दर्शन से होती है हर मुराद पूरी

लखीमपुर खीरी नहीं जाने पर बोले टीएस सिंहदेव ने कहा कि भूपेश बघेल इसलिए गए हैं कि उन्हें यूपी का सीनियर ऑब्जर्वर बनाया गया है. मुझे जहां भेजा जाता है वहां मैं जाता हूं. उत्तर प्रदेश भेजा जाएगा तो जाऊंगा. छत्तीसगढ़ में मंत्रियों पर कांग्रेस विधायकों के सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी में जो विवाद चल रहा है उसका जवाब छत्तीसगढ़ में पीएल पुनिया देंगे.

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: उपचुनाव के बीच भाजपा मनाएगी विजय पर्व, सभी कार्यकर्ता घरों में लहराएंगे पार्टी का झंडा

लखीमपुर खीरी में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा मुआवजे की सियासत पर टीएस बाबा ने कहा कि यूपी में मुआवजा वहां की स्थिति के हिसाब से दिया गया. छत्तीसगढ़ के हिसाब से मुख्यमंत्री फैसला लेंगे वो समझदार हैं. छत्तीसगढ़ सरकार मुआवजा जो पहले देती थी उसे भी बढ़ाया गया है.

इसे भी पढ़ेः VIDEO: कार से जा रहे युवक के सामने आ गया बाघ, जानिए फिर क्या हुआ