रायपुर। रायपुर के दर्शन साँखला को मुम्बई में आयोजित समारोह में आइकोनिक मल्टी टैलेंटेड इंटरप्रेन्योर अवार्ड से सम्मानित किया गया. दर्शन को यह अवार्ड महाराष्ट्र विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर और फ़िल्म अदाकारा मंदिरा बेदी के हाथों मिला.

दर्शन साँखला को पिछले वर्ष रायपुर में भी आयोजित एक समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी मल्टी टैलेंटेड इंटरप्रेन्योर के खिताब से सम्मानित किया था. रायपुर में वायरमैश उत्पाद का उद्योग चलाने वाले दर्शन साथ में रोलबोल (रेस्ट ऑफ लाइफ बेस्ट ऑफ लाइफ) कम्युनिटी से युवाओं को जोड़ने का प्रयास कर रहे है. रोलबोल को हिंदुस्तान की बहुत सी शख्सियतों ने सराहा है, जिसमें डॉ विवेक बिंद्रा, गौर गोपाल दास, अनूप जलोटा, राज कुंद्रा, कैलाश खेर, राजा हसन, शैलेश लोढा आदि हैं.

कला एवं फिल्म निर्माण में विषेश रूचि रखने वाले दर्शन ने कैलाश खैर एवं शान के गानों को भी प्रोड्यूस किया हैं. इस कोरोना काल में दर्शन ने spazeden ग्लोबल नामक कंपनी का संचालन ऑस्ट्रेलिया से किया है. spazeden वर्तमान में प्राइवेट ऑफिस स्पेस, को-वर्किंग स्पेस एवं वर्चुअल ऑफिस स्पेस की सुविधा प्रदान कर रही है.