रायपुर। भाजपा-कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारकों का दौरा जारी है. इसी कड़ी में बस्तर के भीतर दो चुनावी सभा को संबोधित करने दिल्ली सरकार में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुँच रहे हैं. मनीष सिसोदिया पहले चरण के चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले ही दो महत्वपूर्ण सीट पर चुनावी सभा करने जा रहे हैं. उस सीट पर जहां आम आदमी पार्टी बस्तर के भीतर सबसे मजबूत मानी जारी है. मनीष सिसोदिया उसी दिन सभा को संबोधित करेंगे जिस बस्तर के भीतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा है.

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के मीडिया समन्वयक उचीत शर्मा ने बताया कि 9 नवंबर को उपमुख्यमंत्री सिसोदिया सुबह 8 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुँचेंगे. इसके बाद वे रायपुर से सीधे अंतागढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे. अंतागढ़ में दोपहर एक बजे पहली चुनाव सभा को संबोधित करेंगे. अंतागढ़ में आप की ओर से संतराम सलाम प्रत्याशी हैं.

वहीं दूसरी चुनावी सभा सिसोदिया भानूप्रपापुर में 3 बजे करेंगे. भानूप्रतापपुर से प्रत्याशी कोमल हुपेंडी को आप ने मुख्यमंत्री का चेहरा भी घोषित किया है. आम आदमी पार्टी सभी 90 सीटों मे सर्वाधिक मजबूत सीट भानूप्रतापुर को मानती है. यहां से आप को जीत का खाता खुलने की पूरी उम्मीद है.

भानूप्रतापुर से लौटकर रायपुर में रात्रि विश्राम करेंगे. अगले दिन 10 नवंबर को सुबह में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. वहीं दोपहर 12 बजे प्रेस क्लब में पत्रकार वर्ता  को संबोधित करेंगे.  पत्रकारों से चर्चा करने के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लौट जाएंगे.