राजनांदगांव। राजनांदगांव जिले में आज देशभर की नजर है जहां एक तरफ अटल के नाम से चुनाव में उतरी भाजपा से मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह  तो वहीं अटल की भतीजी करुणा शुक्ला कांग्रेस से मैदान में हैं. सीएम रमन सिंह के नामांकन के लिए फायर ब्रांड हिन्दुवादी नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह, प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कद्दावर नेता राजनांदगांव पहुंचे हैं.

वहीं दूसरी तरफ करुणा शुक्ला राजनांदगांव में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के लिए कड़ी चुनौती पेश करती नजर आ रही हैं. टिकट घोषणा के दूसरे दिन और नामांकन के अंतिम दिन आज करुणा शुक्ला भी अपना नामांकन दाखिल करने राजनांदगांव पुहंची हैं. एक तरफ भाजपा से सारे बड़े नेता सीएम रमन सिंह के साथ नजर आए वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के सारे बड़े नेताओं के दिल्ली में होने की वजह से करुणा शुक्ला अकेली ही नामांकन दाखिल करने के लिए निकलीं. इस दौरान करुणा शुक्ला की नामांकन रैली में बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उनके पीछे चल पड़ा. देखते ही देखते हजारों की संख्या राजनांदगांव के सड़कों में उतर आई.

लोगों का हुजूम साथ में देखकर आत्मविश्वास से लबरेज करुणा शुक्ला ने कहा कि सीएम रमन सिंह उनके लिए चुनौती नहीं हैं बल्कि वे उनके लिए चुनौती बनकर राजनांदगांव पहुंच गई हैं.

देखिए वीडियो

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=6kMwj6d9rIE[/embedyt]