मुंबई. बोल्ड और हॉट मोनालिसा का एक नहीं बल्कि दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पहले वायरल वीडियो में मोनालिसा टेलर की दुकान में बोल्ड अंदाज से दर्जी को नाप देते हुए नजर आ रही हैं वहीं दुसरे वीडियों बेडसीन देते हुए नजर आ रही हैं। यह दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/BjnDRaWBJcM/?taken-by=aslimonalisa

दरअसल, यह दोनों ही वायरल वीडियो बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो 2’ की है। यह वीडियो इसी वेब सीरीज के दो नए एपिसोड की झलक है। एक वीडियो मोनालिसा एक टेलर की दुकान में गई हैं जहां पर दर्जी उनका माप लेता है। मोनालिसा इस वीडियो में दर्जी से काफी बोल्ड अंदाज में माप देती हैं। साथ ही एक बर्फ के टुकड़े को उनके बदन पर फिसलते व पिघलते हुए दिखाया गया है।

https://www.facebook.com/hoichoitv/videos/2097925030466295/UzpfSTE5MTczMzQwNzk4MDIyOTozNzQyODc5Nzk3MjQ3NzA/?hc_ref=ARQY3lGZL_R3n3zXdh9zae889f1m2H5H7yS-LDKOfnUay2_gkD8vvAjinRVRtJrckRc&fref=nf

वहीं दूसरा वीडियो मोनालिसा हॉट बंगाली लुक में नजर आ रही हैं। वह पूजा की थाली हाथ में लिए हुए निकलती है वह एक व्यक्ति से टकरा जाती हैं इसके बाद क्या होता है वह वीडियो में देखिए।

इससे पहले मोनालिसा ने एक बंगाली वेब सीरिज में बारिश में भीगते हुए अपेन डांस का वीडियो अपलो़ड किया था। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। मोनालिसा जल्द ही बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो 2’ में झूमा बोदी के किरदार में नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि बिग बॅास के बाद मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नच बलिए में नजर आयी थीं। इस नई बंगाली वेब सीरीज से उन्हें बड़ा कमबैक मिला है। इस वेब ससीरीज का सीजन 1 भी काफी हिट हुआ है।