मुंबई. कभी बॉलीवुड के हैंडसम हंक रह चुके धर्मेंद्र आज चकाचौंध भरी दुनिया से दूर खेती कर रहे हैं. वे अपने खेतों में समय बिता रहे हैं और आर्गेनिक फार्मिंग कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से अपने खेत और पशुओं पर ध्‍यान दे रहे हैं. धर्मेंद्र ने कुछ वीडियो शेयर किये हैं जिसमें वे अपने पशुओं को चारा खिलाते और खेती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने बाड़े में बंधे सभी पशुओं की चर्चा करते भी नजर आ रहे है.

https://www.instagram.com/p/Bjjs02PnD42/?taken-by=aapkadharam

इसके अलावा भी धर्मेंद्र ने एक और वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपने खेत के आमों के बारे में बात कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि मेहनत का फल खाने का समय आ गया. ये मेरे खेत के अल्फॉन्जों आम हैं. बड़े प्‍यार से इन्‍हें बोया था. धर्मेंद्र की एक तसवीर भी वायरल हो रही है जिसमें उन्‍होंने सिर पर टोकरा उठा रखा है. 82 साल की उम्र में धर्मेंद्र का यह जज्‍बा और स्‍टेमीना तारीफ के काबिल है. ये सभी तसवीरें और वीडियोज़ आपका धरम नामक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है.

https://www.instagram.com/p/BjeMnrrn8oF/?taken-by=aapkadharam

बता दें कि धर्मेंद्र का जन्म पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था और वे पिछले 58 साल से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. धर्मेंद्र ने फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे (1960)’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. धर्मेंद्र आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं और जल्‍द ही फिल्‍म ‘यमला पहला दीवानाः फिर से’ में अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आयेंगे.