नई दिल्‍ली. सपना चौधरी के डांस के लोग कायल हैं. उनके शोज में जो भीड़ होती है वही इस बात को साबित करती है कि उनकी फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्‍त है. बिग बॉस में आने से पहले सपना चौधरी हमेशा ही सलवार-सूट में दिखाई देती थीं. इसी में उनका हर डांस वायरल होता था. पर जबसे वे बिग बॉस के घर से बाहर आईं हैं उनका जबरदस्‍त मेकओवर देखने को मिला है.

वे अब वेस्‍टर्न ड्रेसेज में खूब दिखती हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान वे ब्‍लैक कलर के जंपसूट में दिखाई दीं. इस लुक में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इस इवेंट में एक फैन के साथ उन्‍होंने ठुमके भी लगाए. अपने लोकप्रिय गाने ‘तेरी आख्‍या का यो काजल’पर उन्‍होंने डांस किया.

अब इस वीडियो को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस में हिस्‍सा ले चुकीं सपना चौधरी के इसी गाने पर कुछ दिन पहले एक बच्‍ची का डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. बता दें कि सपना चौधरी, हरियाणवी सिंगर और डांसर हैं. उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. वे बिग बॉस 10 में भी दिखी थीं. वे वीरे दी वेडिंग में ‘ट जा ताऊ’ गाने पर थिरकतीं नजर आई थीं. हाल ही में उन्‍होंने भोजपुरी मेगास्‍टार रवि किशन की फिल्‍म बैरी कंगना 2 के लिए एक स्‍पेशल आइटम नंबर भी किया था.

देखिये वीडियो…

https://www.instagram.com/p/Bjtx5o5DMX9/?taken-by=ministry_of_bollywood