रांची। झारखंड में एक युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित युवती अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी. इसी दौरान आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने उन पर हमला कर दिया और लड़की के दोस्त को जान से मारने की कोशिश भी की. किसी तरह युवक अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हुआ और दरिंदों ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ सामुहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

मामला झारखंड के चाईबासा के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र का है. पीजी की पढ़ाई करने वाली एक युवती अपने दोस्त के साथ बाइक में घूमने निकली थी. तभी एक सुनसान जगह में 8 युवकों के एक झुंड ने उन लोगों को बीच रास्ते में रोक लिया और उन पर हमला कर दिया. इस दौरान दरिंदों के हमले से बचता हुआ युवक भाग निकला और युवती उनके चंगुल में फंस गई.

आरोपी दरिंदे युवती को बंधक बनाते हुए उसे सुनसान जगह ले गए और एक के बाद एक बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया. पीड़ित युवती के साथ बलात्कार करने के बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर भाग निकले. पीड़िता किसी तरह वहां से बाहर निकली और पुलिस थाना जाकर सारी घटना की जानकारी दी. पीड़िती की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं बाकी आरोपियों की पतासाजी की जा रही है.