पवन दुर्गम,बीजापुर. छत्तीसगढ़ में नक्सली अपने हरकतों से बाज नहीं आ सकते. हर रोज कहीं न कहीं नक्सली वारदातों को अंजाम देते रहते हैं. बीजापुर जिले के मद्देड थाना क्षेत्र में राम नवमी के पर्व पर मेले का आयोजन किया गया था जहां नक्सलियों ने पुलिस जवान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इतना ही नहीं जवान का इंसास राइफल भी लेकर भाग निकले. घायल जवान का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं घटना के बाद से लोगों ने डर का माहौल बना हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक घायल जवान का नाम वेंकट राव मज्जि है. जो कि गोंगला का रहने वाला है. एसपी गोवेर्धन ठाकुर ने बताया कि टीआई के नेतृत्व में टीम रविवार को मेले की सुरक्षा में निकली थी, जहां वापसी के दौरान करीब 1.30 बजे जवान वेंकट राव मज्जी अपने मोबाइल से बात कर रहा था. इसी दौरान नक्सलियों ने पीछे से जवान पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया. हमले में जवान को बाएं कान के पास गंभीर चोट आई है.

घायल जवान

वहीं जवान के पास से इंसास राइफल को नक्सली लूट कर ले गए हैं. देर रात ही घायल जवान को एम्बुलेंस से बीजापुर हॉस्पिटल लाया गया है. अभी घायल जवान की हालात में सुधार है. पूरे इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है.