पंकज भदौरिया, दंतेवाड़ा। नक्सलियों द्वारा सीआरपीएफ के गश्ती दल पर हमले के मामले में एक जवान के शहीद होने और दो की हालत नाजुक होने की खबर है. वहीं इस हमले में घायल जवानों को इलाजे के लिए एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक घटना स्थल पर ही एक जवान शहीद हो गया था वहीं एयरलिफ्ट के दौरान एक और जवान ने दम तोड़ दिया है. हालांकि जवानों के शहीद होने की पुष्टि अभी किसी अधिकारी ने नहीं की है. डीआईजी पी सुन्दर राज ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने 1 जवान की हालत गंभीर होना बताया है.

आपको बता दें सीआरपीएफ की टीम गश्त पर निकली थी. सीआरपीएफ जवान अरनपुर से कोंडासावली के बीच पहुंचे ही थे कि इसी दौरान नक्सलियों ने पहले से ही बिछी बारूदी सुरंग को विस्फोट कर उड़ा दिया. बताया जा रहा है कि विस्फोट में 1 जवान मौके पर शहीद हो गया था वहीं 5 जवान घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए हेलीकॉप्टर के जरिये दंतेवाड़ा लाया गया था अब उन्हें इलाज के लिए रायपुर लाया जा रहा है. .

आपको बता दें बस्तर में देश में लोकसभा चुनाव की घोषणा कर दी गई है. बस्तर में पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है. उसके पहले ही नक्सलियों ने सीआरपीएफ के ऊपर हमला कर अपने नापाक मंसूबों को जाहिर कर दिया है.