कुमार इंदर, जबलपुर। शहर के इंदिरा मार्केट स्थित पुलिस के धर पकड़ो अभियान के तहत जब पुलिस शराब पीकर वाहन चलाने वालों की चेकिंग कर रही थी उसी दौरान जबलपुर नगर निगम (Jabalpur Municipal Corporation) में टैंकर चलाने वाले ड्राइवर ने एडिशनल एसपी को चेकिंग के दौरान ही ये कहते हुए धमकी दे दी कि वह कमिश्नर की गाड़ी चलाता है, लिहाजा उसे छोड़ दिया जाए। हालांकि ट्रैफिक एडिशन एसपी संजय अग्रवाल (traffic edition sp sanjay agarwal) ने बिना किसी दबाव में आए, धमकी देने वाले कि न केवल एल्कोमीटर से टेस्ट कराया बल्कि उसके खिलाफ चालानी कार्रवाई भी की। 

इसे भी पढ़ेः भोपाल गैस त्रासदी के 37 सालः आज भी हरे हैं जख्म, पीड़ितों की तीसरी पीढ़ियों को अभी भी इंसाफ का इंतजार, तबाही की गवाही बयां करतीं तस्वीरें

दरअसल शहर में शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने एक विशेष धरपकड़ अभियान चला रखा है। गुरुवार रात भी शहर में तीन जगह यह अभियान चलाया गया यहां पर शराब पीकर वाहन चलाने वालों की चेकिंग कर उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। पुलिस ने शराब पीकर वाहन चालकों को रोका और उनको एल्कोमीटर से चेक करने के बाद उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की।

इसे भी पढ़ेः डॉक्टर की बंद कमरे में मिली लाश, 5 दिन से कमरे में पड़ा सड़ रहा था रेटीना स्पेशलिस्ट डॉ. दिनेश साहू का शव 
अभी शहर में जारी रहेगा धरपकड़ अभियान
एडिशनल एसपी संजय अग्रवाल ने हमसे बातचीत करते हुए कहा कि, शहर में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ इस तरह का धरपकड़ अभियान अभी जारी रहेगा। इस अभियान की मंशा सिर्फ यह है कि, लोगों को सचेत करना, उनको शराब पीकर गाड़ी चलाने से रोकना और उनके साथ-साथ उनके परिवार और दूसरे लोगों की जान की सुरक्षा करना है।