टूकेश्वर लोधी, आरंग (रायपुर). आरंग में एक युवक ने एक तरफा प्यार के चक्कर में अपने ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दिलचस्प बात यह है कि आत्महत्या से पहले युवक ने गले में फांसी का फंदा लगा सेल्फी खींचकर पहले अपनी नाबालिग प्रेमिका को भेजा और मौत को गले लगा लिया.

जानकारी के मुताबिक आरंग के अग्रवालपारा में रहने वाला मृतक आकाश आहूजा ने 3 वर्ष पहले एक युवती से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था. लेकिन बाद में अपनी पत्नी की नाबालिग रिश्तेदार बहन से एकतरफा प्यार करने लगा. इस बात की जानकारी होने पर उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई. इधर आकाश लगातार नाबालिग प्रेमिका से अपने प्यार का इजहार करता रहा, लेकिन प्रेमिका ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया.

इससे हताश होकर आकाश ने शनिवार रात अपने कमरे में ही फांसी का फंदा बनाया और गले में फंदा डालकर सबसे पहले सेल्फी खींचकर अपनी प्रेमिका को व्हाट्सएप किया, फिर फांसी पर झूल गया. सुबह प्रेमिका ने जब व्हाट्सएप्प चेक किया, तो उसे आकाश की भेजी गई फोटो दिखाई दी. उसने आकाश को फोन लगाया, लेकिन जब आकाश की ओर से कोई रिप्लाई नहीं मिला, तो वह खुद आरंग पहुंच गई. इसके बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई. फिलहाल पुलिस इस आत्महत्य़ा के इस मामले की जांच में जुट गई है.