मुजफ्फरनगर. यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने एक रात की लुटेरी दुल्हन गैंग का भंडाफोड़ किया है. इस गैंग के सात सदस्यों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से बड़ी मात्रा में लूटी गई सोने और चांदी की ज्वैलरी और नगदी बरामद की गई है.

उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन गैंग का भंडाफोड़ करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में लूटी गई सोने और चांदी की ज्वैलरी और नगदी बरामद की गई है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

इस गैंग का खुलासा जिले तितावी थाने के गांव खेड़ी दूदाधारी निवासी बादल के शिकायत के बाद पुलिस ने किया है. उसकी शादी 1 मार्च को उत्तराखंड के उधम सिंह निवासी निक्की के साथ हुई थी. लेकिन शादी की रात ही लुटेरी दुल्हन घर का सारा सामान समेट कर फरार हो गई थी.

सपने हुए चूर-चूर : सगाई के बाद शुरू हुई मुलाकातें, फिर मंगेतर ने युवती से बनाया संबंध, अश्लील Video किया वायरल

इस मामले में पीड़ित परिवार द्वारा तितावी थाने में लिखित शिकायत दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 380, 406 और 420 में मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने गैंग के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

लुटेरी दुल्हन गैंग जरूरतमंदों को अपनी जाल में फंसाते थे

पुलिस के मुताबिक, लुटेरी दुल्हन गैंग के लोग जरूरतमंदों को अपनी जाल में फंसाते थे. निक्की से उनकी शादी करा देते थे. वो सुहागरात को ही घर का सारा सामान समेट कर फरार हो जाया करती थी. गैंग के अन्य सदस्य शादी से लेकर भागने तक में उसकी मदद करते थे.

रात में प्रेमिका ने बुलाया मिलने, समय से पहले पहुंचा प्रेमी, कमरे में मौजूद थे दो युवक, जानिए फिर क्या हुआ…

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H