रायपुर। निगम क्षेत्र में पीएम नरेन्द्र मोदी और छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह की तस्वीरें कचरे में मिली है. दोनों नेताओं की तस्वीरें कचरे में मिलने से सूबे की राजनीतिक फिजा एक बार फिर गर्मा गई है. कचरे में तस्वीरें मिलने की घटना को घृणित राजनीति की पराकाष्ठा बताते हुए पूर्व मंत्री वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने कहा कि बदलेश की सरकार में जो परिस्थितियां बनी हैं, वे यह जान लें कि कीचड़ के छींटे कांग्रेस को भारी पड़ेंगे. इस घृणित कार्य को अंजाम देने वाली कोई भी संस्था अथवा व्यक्ति हो, वह मौजूदा सरकार के अधीन ही हैं और सरकार इस जिम्मेदारी से बच नहीं सकती.

अग्रवाल ने कहा कि चुनाव सिर पर हैं और इस समय भाजपा के महापुरुषों और देश के प्रधानमंत्री के फोटो फ्रेम तथा फोटो लगे पेपर को जिस शर्मनाक तरीके से फेका गया है, वह गंदी मानसिकता को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बदलापुर की राजनीति सारी सीमाओं को लांघ चुकी है. कांग्रेस की सरकार लोगों का भला करने की दिशा में काम करने के बजाय बुरा ही सोच रही है और बुरे कर्मों को अंजाम देने में जुटी है.

बृजमोहन ने कहा कि छत्तीसगढ़ के जिम्मेदार पदों पर बैठे लोग संवैधानिक मर्यादाओं का पालन करें और यह न भूलें कि प्रधानमंत्री पूरे देश का होता है. किसी दल विशेष का नहीं. अग्रवाल ने इसे द्वेष की राजनीति के तहत घटिया मानसिकता का प्रदर्शन करार देते हुए सरकार से तत्काल ईमनदारी से जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है.