रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ऊपर घोटालों के आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने सूबे की मीडिया को भी नहीं बख्शा. मीडिया के ऊपर भी मोदी ने खबर दबाने का आरोप लगाया है.

मोदी ने कहा, “साथियों नामदारों के कारनामों की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होगी. हाल ही में एक और बड़ा कांड कर डाला है, तुगलक रोड चुनाव घोटाला. तुगलकरोड क्या है आपको पता है क्या. पता है यहां के अखबार वाले शायद छापते नहीं होंगे. दिल्ली में कांग्रेस का एक बहुत बड़ा घोटाला तुगलक रोड में रहता है. इस तुगलक रोड का चुनाव से क्या लेने देना है. मैं आपको बताता हूं. इस तुगलक रोड के घर से चुनाव में खर्च के लिए सैकड़ों करोड़ इधर से उधर किये गए. छोटी मोटी बात नहीं है सैकड़ों करोड़.”

आपको बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तुगलक रोड निवास में रहते हैं. जहां का जिक्र मोदी ने अपने भाषण में किया. मोदी ये भाषण छत्तीसगढ़ के भाटापारा जिले में एक आमसभा में दे रहे थे.

मोदी का आरोप है कि छत्तीसगढ़ की मीडिया ने ये खबर दबाई है, अखबारों ने इस खबर को नहीं छापा है. हालांकि मोदी मीडिया के ऊपर इतना गंभीर आरोप किस बिनाह पर लगाए हैं वो खुद ही इसे जानते होंगे लेकिन हम आपको बता देते हैं कि किसी भी राष्ट्रीय अखबार या वेबसाइट में इस तरह की कोई भी खबर मौजूद नहीं है. वहीं अभी हाल ही में मोदी के हेलीकॉप्टर से काले बक्से उतारने का वीडियो जरुर आया था जिसमें कांग्रेस ने सवाल किया था कि इस बक्से में क्या था. जिसे उतारते ही इनोवा गाड़ी में तुरंत डालकर ले जाया गया. कांग्रेस ने इसे लेकर आयोग में एक शिकायत जरुर की है.