रायपुर। शनिवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर की आऊटर कालोनियों में रहने वाले संदिग्धों की धरपकड़ की. पुलिस ने 887 मकानों में रहने वाले 1950 लोगों की तलाशी ली और तस्दीक किया. पुलिस की इस कार्रवाई में 19 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

दरअसल जिले में पिछले कुछ महीनों से लगातार चोरी, लूट जैसी घटनाओं में इजाफा तेजी से हो रहा था. वहीं पुलिस को जिले के आऊटर कालोनियों में बाहरी, संदिग्धों और थानों में बगैर सूचना दिए लोगों के रहने की सूचना मिल रही थी जिसके बाद आज अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अभियान चलाकर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई.

खमतराई थाना क्षेत्र के शिवानंद नगर सेक्टर 1, 2 और 3 में सीएसपी उरला के नेतृत्व में खमतराई, गंज, धरसींवा और उरला थानों के पुलिस बल के अलावा महिला पुलिस के साथ 300 मकानों की चेकिंग की गई. चेकिंग के दौरान 700 लोगों की जांच की गई. इस दौरान 7 संदिग्ध मिले जिन्हें हिरासत में लेकर तस्दीक के लिए थाना ले जाया गया.

इसी तरह मुजगहन थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कालोनी खिलोना में सीएसपी नया रायपुर के नेतृत्व में थाना मुजगहन, राखी, माना, राजेन्द्र नगर और महिला पुलिस बल के साथ दबिश देकर 125 मकानों में रहने वाले 250 लोगों की चेकिंग की गई.

इसके साथ ही थाना कबीर नगर क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कालोनी हीरापुर की चेकिंग थाना कबीर नगर, आमानाका, डीडी नगर, सरस्वती नगर और महिला पुलिस बल के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान 462 मकानों में रहने वाले 1000 लोगों की चेकिंग की गई. चेकिंग में पुलिस को 12 संदिग्ध मिले जिन्हें हिरासत में लेकर तस्दीक के लिए थाना ले जाया गया.