हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में मंगलवार को हुई दिनदहाड़े लूट के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, वारदात को अंजाम देने वाला कोई बदमाश या चोर नहीं बल्कि एक रिटायर्ड फौजी निकला। पुलिस ने आरोपी फौजी के घर छापामार कार्रवाई कर चार लाख से अधिक की राशि बरामद की है। वहीं आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

इंदौर में फूल छाप कांग्रेसी सक्रिय: कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया में निकाली भड़ास, विजयवर्गीय पर साधा निशाना 

दरअसल, मंगलवार को दिनदहाड़े विजयनगर क्षेत्र की पंजाब नेशनल बैंक में गोली चलाकर लूट की घटना सामने आई थी। आरोपी रेनकोट पहनकर बैंक के अंदर पहुंचा और गोली चला कर उसने 6 लाख से अधिक की राशि लूट कर फरार हो गया था। मामले को लेकर पुलिस तत्काल एक्शन में आई ओर कुछ ही घंटों में आरोपी का पता लगा लिया। पुलिस आरोपी के रेनकोट और उसकी गाड़ी के सीसीटीवी से ढूंढते हुए हीरानगर और बाणगंगा तक पहुंची थी।

Road Accident: तेज रफ्तार पिकअप और ट्रक की हुई टक्कर, 15 लोग घायल

जानकारी के अनुसार आरोपी रिटायर्ड फौजी है और शीतल नगर का रहने वाला है। उसने ही गोली चलाकर 6 लाख से अधिक की राशि लूटी थी। पुलिस ने आरोपित के घर से चार लाख से अधिक की राशि बरामद भी की है। जबकि आरोपित फरार है। फिलहाल लूट के इस मामले में वजह क्या रही ये खुलासा नहीं हुआ है। क्योंकि आरोपी अगर रिटायर्ड फौजी है, तो उसे पेंशन और गार्ड का काम कर 50 हजार रुपए महीना तो मिलता ही है। इस कारण लूट की वजह का खुलासा आरोपित के पकड़े जाने के बाद हो पाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m