रायपुर. भारत ने अंतरिक्ष में सुरक्षा के लिए एंटी सैटेलाइट मिसाइल तकनीक हासिल कर आज 300 किलोमीटर दूर एक लाइव सैटेलाइट मार गिराया है. जिसके बाद पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश दिया. जिस पर विपक्ष के नेताओ का बयानबाजी शुरु हो गया. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि राहुल गांधी, कांग्रेस और ममता बैनर्जी राष्ट्रीय गर्व का मजाक उड़ाते हैं. आज देश के लिए गर्व की बात है फिर भी विपक्ष के ये लोग बाज नहीं आ रहे हैं. राष्ट्रवाद के मुद्दे पर भी पीएम का मजाक उड़ाते हैं.

चंद्राकर ने कहा कि पीएम के देश के नाम दिए संदेश को कांग्रेस ने मजाक बनाया है. कांग्रेस असंस्कारी भाषा का उपयोग करती रही है.
देश की उपलब्धि पर राहुल गांधी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गलत बयानबाजी कर रहे हैं. ग्रेस अपने अस्तित्व को बचाने का प्रयास कर रही है. दरअसल राष्ट्र ने नाम अपने संदेश में पीएम ने कहा कि भारत ने आज अपना नाम अंतरिक्ष महाशक्ति के रूप में दर्ज करा दिया है. अब तक दुनिया के तीन देश अमेरिका, रूस और चीन को यह उपलब्धि हासिल थी. भारत चौथा देश है, जिसने यह सिद्धि हासिल की.

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी की ओर से की गई गरीबी उन्मूलन की बात सिर्फ मानसिकता परिवर्तन का आंदोलन है. कांग्रेस के लिए दिल्ली के सत्ता का मतलब मां, बेटा, बेटी और दमाद है. उन्हें देश से मतलब नहीं है.

आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में आयुष्मान योजना को बंद कर भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ के लोगों की हत्या की साजिश की है. ये कांग्रेस का अब तक का सबसे बड़ा राजनीतिक पाप है. राहुल गांधी जिस कार्यक्रम में शामिल हुए आचार संहिता के बावजूद उसमें राजनीति हुई. कांग्रेस अपने अस्तित्व को बचाने का प्रयास कर रही है.

उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल बताए कि कांग्रेस शराबबंदी कब करेगी ? क्या कांग्रेस चुनाव में शराब का इस्तेमाल नहीं करेगी ? क्या ज्यादा मूल्य पर शराब नहीं बेची जाएगी? सिर्फ पैसे के लिए शराब ज्यादा मूल्य पर बेची जा रही है.